आर्सनल के स्पैनिश फुलबैक हेक्टर बेयरीन को लगातार मैनचेस्टर यूनाइटेड, युवेंटस और बार्सिलोना से लिंक किया जा रहा है लेकिन प्लेयर के एजेंट को लगता है कि ऐसी डील होना आसान नहीं होगा।


23 साल के प्लेयर के एजेंट ने हाल ही में कहा है कि उनके क्लाइंट के इस समर एमिरेट्स स्टेडियम छोड़ने की संभावना नहीं है। ​बार्सिलोना में अपने शुरुआत साल बिताने वाले बेयरीन को लगातार कैटलन क्लब वापसी से जोड़ा जा रहा है जबकि युवेंटस और मैनचेस्टर यूनाइटेड लगातार इस प्लेयर की सिचुएशन को मॉनीटर कर रहे हैं।


हालांकि बीच में यह भी खबरें थीं कि इटैलियन जाएंट्स ने अपना ध्यान रेड डेविल्स के फुलबैक मैट्टेओ डारमियान पर केंद्रित कर लिया है। बेयरीन के एजेंट ने अपने क्लाइंट के बारे में पूछे जाने पर कहा कि उनके क्लाइंट के लिए कहीं से कोई ऑफर नहीं है और वे एमिरेट्स में खुश हैं।

बेयरीन के एजेंट अल्बर्ट बोटिनेस ने कहा, 'अभी उसे क्लब छोड़ते हुए देखना मुश्किल है। बेयरीन के लिए किसी ने हमें कॉन्ट्रैक्ट नहीं किया है, मेरे पास कोई नहीं आया है। वह खुश है, हाल ही में उसने अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू किया है और वह लगातार खेल रहा है।


लेकिन यह सच है कि हर प्लेयर हमेशा से आगे बढ़ना चाहता है। अगर इटैलियन क्लब मेरे किसी भी क्लाइंट में इंट्रेस्टेड होते तो मैं जरूर सुनता क्योंकि युवेंटस की तरह नापोली भी ना सिर्फ इटली बल्कि यूरोप की बड़ी टीम्स में से एक है। हर समर क्लब्स का इंट्रेस्ट होता है लेकिन आर्सनल ने मुझे किसी भी ऑफर के बारे में नहीं बताया है।'


बेयरीन इस सीजन सभी कम्पटिशन मिलाकर आर्सनल के लिए 37 मैच खेल चुके हैं।