स्पैनिश क्लब रियल मैड्रिड के विंगर गारेथ बेल ने अभी तक रियल के लिए केवल 57 प्रतिशत मैच खेले हैं। बाकी के 43 प्रतिशत मैच वह इंजरी के कारण खेल नहीं पाए। एस्पैनयॉल के खिलाफ रविवार को होने वाले ला लीगा मैच में उनका खेलना मुश्किल लग रहा है।


मंगलवार को बोरुशिया डॉर्टमंड के खिलाफ हुए मैच के आखिरी बचे 5 मिनट में उन्हें लुकास वजक्वेज ने रिप्लेस किया था। एस्पैनयॉल के खिलाफ होने वाले मैच के पहले शनिवार को बेल ट्रेनिंग सीजन में नहीं दिखे।


रियल मैड्रिड के बॉस ज़िनेदिन ज़िदान ने फिलहाल बेल के प्लेइंग XI में बने रहने या बाहर होने पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि रविवार को मैच के दौरान सबको खुद ही पता चल जाएगी कि बेल टीम में है या नहीं। बेल की रिपोर्ट की मानें तो बोरुशिया के खिलाफ उनके पैर में उठे दर्द से कोई दिक्कत वाली बात नहीं है।

बता दें कि बेल को रियल मैड्रिड ने साल 2013 में इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब टॉटेन्हम हॉट्सपुर से खरीदा था। आपको जानकर हैरानी होगी कि जब से बेल ने रियल को जॉइन किया है उन्होंने टोटल गेमटाइम में से 9346 मिनट्स इंजरी के कारण मिस किया है। 


सीधे शब्दों में समझे तो बेल ने केवल 57 पर्सेंट गेम खेला है। इन चार सालो में बेल रियल के लिए खेलते हुए 8 बार इंजर्ड हुए हैं। ला लीगा में रियल की खराब शुरुआत के बाद बेल ने अपने सीजन की शुरुआत अच्छी की है। उन्होंने बोरुशिया के खिलाफ एक गोल और असिस्ट किया था। इस सीजन में रियल का यह विंगर कुल 73 पर्सेंट गेम खेला है। 


अगर यह इंजरी ज्यादा ना रही तो सब ठीक रहेगा पर अगर नहीं तो बेल इंजरी के कारण अपना और भी वक्त ग्राउंड के बाहर बिताएंगे।